कॉलेज के दिनों की प्यार की कहानी College Days love story

मेरा नाम राहुल है मैं आप सबसे मेरा love story शेयर करने जा रहा हु तो आपको यह प्यार की कहानी जरूर पसंद आनी चाहिए आप इस कहानी को पूरा जरूर पढ़ें।

College Days love story

इस कहानी की शूरूवात कुछ सालो पहले हुई थी जब मैं कॉलेज में नया-नया admission लिया था। कॉलेज में आए हुए कुछ ही दिन हुए थे और एक दिन में कॉलेज कैंपस में खड़ा था कि तभी मेरी नजर कॉलेज के गेट पर पड़ी तो मैंने देखे एक बहुत ही प्यारी सी लड़की उस गेट से अंदर आह रही थी।

उस लड़की को देख कर मैं सब कुछ भुल गया था और अचानक मेरा ध्यान आया तो मैंने देखा कि वह लड़की गायब हो गई। मैं हैरान हो गया की लड़की किधर चली गईं तभी मैं अपने क्लास में चला गया। क्लास खत्म हुआ तो मैं बाहर आया तो देखता हूं कि वह लड़की कॉलेज कैंपस में खड़ी थी। मैंने तभी सोच लिया कि इस लड़की से किसी तरह से दोस्ती करनी ही पड़ेगी।

जब वह लड़की कॉलेज गेट से बाहर जा रही थी तब मैं भी मौका देख कर उसके पीछे चला गया और उसको युही मोनिका नाम से पुकारने लगा तो वह सुनी नही तो मैं उसके पास दौड़ कर गया और उसका हाथ पकड़ के कहने लगा मोनिका मैं तुमको कब से बुला रहा हु तुम रुक ही नही रही हो।

तभी उस लड़की ने कहा कौन हो तुम मैंने उस लडक़ी से कहा मुझे माफ़ कर दो मैं गलती से तुम्हे मोनिका समझ कर तुम्हारा हाथ पकड़ लिया तो उस लड़की ने कहा “ठीक है” गलती सबसे होती है पर मैं तो मन में सोच रहा था यह गलती नही यह तो मैं जान-बूझ के किया। वह लड़की फिर जाने लगी तो मैं भी उसके साथ चल पड़ा।

चलते-चलते मैंने उस लड़की से कहा मैंने आपको कॉलेज में पहले कभी देखा ही नही तो उसने कहा कि कॉलेज में आज मेरा पहला दिन था। मैंने उस लड़की को कहा कि मेरा नाम राहुल है और मैं भी कुछ दिन पहले ही इस college में admission लिया हु। तभी उस लड़की ने कहा कि मेरा नाम नंदिनी है। फिर हम दोनों बस स्टेशन पर पहुँच गए और तभी बस भी आह गई।

हम दोनों बस में चहड़ गए और नंदिनी एक सीट पर बैठ गई और उसने मुझे बुलाया की मेरे पास बैठ जाओ। मेरा तो खुशी का कोई ठीकाना नही था और हम दोनों ने खूब बातें किए और इसी बीच हम दोनों ने अपना मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज किया। इसी बीच नंदिनी का stop आह गया और वह बस का भाड़ा देकर उतर गई। कुछ देर बाद मेरा भी stop आह गया और मैं भी बस का भाड़ा देकर उतर गया।

घर पहुँचते ही मैंने नंदिनी को कॉल किया और उसने कॉल उठाते ही कहा बोलो राहुल तुम्हे मेरी याद बहुत ही जल्दी आह गई। मैंने भी कह दिया याद तो आनी ही थी और हमने कुछ 30 मिनट फ़ोन पर बाते किए। दूसरे दिन हम दोनों कॉलेज में मिले और उस दिन हमने क्लास नही किया हम दोनों साथ में घूमने गए। ऐसे ही कुछ दिनों में मैंने नंदिनी को अपनी दिल की बात बता दी की मैं तुमसे बहुत ही ज्यादा प्यार करता हु तो नंदिनी ने भी कह दिया राहुल मैं भी तुम्हे बहुत चाहती हु और फिर क्या था हमारी प्यार की गाड़ी चल पड़ी और अब भी हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है।

अब नंदिनी और मेरी शादी हो चुकी है और हम दोनों बहुत ही ज्यादा खुश है तो आपको हमारी love story कैसी लगी comment में बताए।

यदि आपको यह कहानी पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *