डरावनी किले में भूत से मेरा सामना हुआ : Bhoot Ki Kahani

पिछले महीने मेरे साथ एक किले में Bhoot की घटना घटी यह भूतिया घटना बहुत ही भयानक थी जब भी इसके बारे में सोचता हूं तो मेरा रुह कांप उठता है इस रुहानी घटना को मैं आपके सामने प्रस्तूत करने जा रहा हु। Bhoot Ki Kahani

Darawne Kile Mein Bhoot Se Mera Samna Huya

मैं सुभाष और अभी मैं सिर्फ 22 वर्ष का हु और मुझे Adventures का बहुत शौक है और इसी adventure के चक्कर में एक बार मेरी जान जाते-जाते बची। मैं जिस जगह पर रहता हूं वहाँ से 1km दूर एक किला है।

Read More :

यह किला हमारे यहाँ के राजा द्वारा बनाया गया था और मैने कई लोगो से सुन रखा था कि उस किले में आत्मा भटकती है। मैं उस किले के पास 2 बार जा चुका था पर कभी अंदर नही घुसा था लेकिन मुझे उसके अंदर जाने की एक बार इच्छा थी।

मैंने एक बार सोचा कि दोपहर के वक़्त उस किले के अंदर जाया जाए। मैंने अपने एक दोस्त को यह सारी बाते बताई और वह मेरे साथ चलने के लिए राजी हो गया। मेरे उस दोस्त का नाम राहुल था। हम दोनों ने सही वक्त और सही दिन देख कर अंदर जाने का फैसला किया।

हम दोनों दोपहर के वक़्त उस किले में पहुँच गए और किले के अंदर की तरफ बढ़ने लगे वहाँ पर काफी अंधेरे था तो हम दोनों ने अपने-अपने मोबाइल की light on कर दी और किले के और अंदर चले गए। हम दोनों कुछ दूरी पर गए ही थे कि हमारे सामने एक बहुत लंबा आदमी आह गया और जैसे ही हमने उसका चेहरा देखा तो हम दोनों के होंस उड़ गए।

उस लंबे आदमी का कोई चेहरा ही नही था और हम दोनों वहाँ से दौड़ कर बाहर की तरफ भागे और सीधा अपने-अपने घर पहुँचे। इस दिन के बाद मैं और मेरा दोस्त भी उस किले के आस-पास भी नही भटकते है।

आपको मेरी भूत की कहानी पसंद आए तो अपने दोस्तो के साथ शेयर करे। Bhoot Ki Kahani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *