साधु और डरावना शैतान की Ghost Story

मैं चेन्नई से हु और मेरा नाम राम है। आज मैं आपको एक बहुत ही भयानक घटना बताने वाला हु, जो मेरे साथ घटित हो चुका है। मेरे साथ इस घटना के घटने पर मैं पूरा तरह से अचंभित हो गया था। Ghost Story

Ghost Story Of Sadhu And Scary Devil

यह घटना 1 साल पहले की गर्मियो की है। मैं अपने कॉलेज से दोपहर के वक़्त घर जा रहा था तो मुझे रास्ते पर कुछ कांच की चूड़ियां और सिंधुर गिरा हुआ दिखा तो मैं उधर से घर की तरफ निकल पड़ा।मैं जिस रास्ते से जा रहा था उस रास्ते पर लोग तो ज्यादा थे नहीं पर धुप भी बहुत जबर्दस्त था। तभी मुझे एक पेड़ दिखा,मैं वहाँ पर बैठ कर थोड़ा पानी पिया और वहाँ से घर की तरफ निकल पड़ा।

थोड़ा सा आगे पर रोड पर काफी भीड़ जमा था और एक लेडी रास्ते पर पागलो की तरह हरकत कर रही थी और जो उसके पास जा रहा था उसको वो उठा कर फेंक दे रही थी। यह नज़ारा देख कर मैं भी थोड़ा अचंभित हो गया क्योंकि कोई भी आम इंसान इस तरह का हरकत नहीं कर सकता था। वहाँ पर जो लोग खड़े थे उसमे से एक आदमी ने कहा कि इस महिला ने रास्ते पर पड़ी चुडिया को पकड़ कर रोड के किनारे कर रही थी तभी यह पागलो की तरह हरकत करने लगी और वह उतना दूर से यहाँ तेज़ी से दौड़ कर आह गई। तभी एक साधु वहाँ से जा रहा था तो उस साधु ने महिला के माथे पर कोई तिलक लगा दिया और वह महिला बेहोश हो गई।

महिला को कुछ लोगो ने उठाया और एक जगह बैठा कर पानी पिलाया और मैं यह नज़ारा देख कर काफी अचंभित हुए जा रहा था। तभी मेरा नज़र उस साधु पर पड़ी, वह साधु उधर से जाने लगा मेरा मन हुआ की इस साधु से पूछा जाए कि क्या हुआ था उस महिला को, लेकिन वह साधु चला ही जा रहा था तो मैं उसका पीछा करने लगा। मैंने देखा कि वह साधु एक सुनसान जगह पर पहुँचा और दहाड़ मार कर चिल्लने लगा। तभी मैं बहुत डर गया और तभी एक भद्दा और डरावना मुँह वाला कुबड़ा सैतान उस साधु से बात कर रहा था और कह रहा था मेरा को माफ़ कर दीजिये और आगे से ऐसा कोई हरकत नहीं करुँगा।

साधु ने उस सैतान से कहा की तुम आज के बाद किसी को परेसान मत करना। मैं यह सब देख कर बहुत ही ज्यादा घबरा गया और दौड़ कर घर आह गया। घर आकर मैंने अपने-आप को सम्भाला और रात को मेरा सपना में भी वही डरावना सैतान दिखा और वह उस साधु को बहुत ही बुरा तरह पिट रहा था और वह साधु भी उसे बहुत ही बुरा तरह से पिट रहा था। अचानक मेरा आँख खुला तो मुझे वो साधु और कुबड़ा सैतान मेरे सामने दिखा। यह नज़ारा देख कर मैं बहुत ही जोर से चिल्लाया और कुछ ही देर में मम्मी और पापा आह गए और उन्होंने पूछा क्या हुआ तो मैंने उनको सारा घटना बता दिया।

मम्मी और पापा ने मुझे शांत कराया और दूसरे दिन मैं अपने मम्मी और पापा के साथ मंदिर गया और पूजा देकर घर आह गया। उसके बाद से मुझे कभी भी इस तरह का डरावना सपना नहीं आया। यह दांस्ता बहुत ही भयानक और मेरा दिल को दहला देने वाला था। इस घटना को मैं कभी नहीं भूल सकता।

अगर आपको यह कहानी पसंद आए तोह शेयर जरुर करे। Ghost Story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *