भूतिया घर की वह डरावनी रात की Ghost Story

हेल्लो दोस्तो मेरा नाम यांशु प्रिया है और मैं आपको अपनी सच्ची Ghost Story शेयर करने जा रही हु जो मेरे और मेरी फॅमिली के साथ घटित हुई थी तो इस कहानी को पूरा जरूर पढ़ें।

Ghost Story of that scary night of the haunted house

मेरे पापा सरकारी जॉब करते है, इसलिए उनका हमेशा ही ट्रांसफर होता रहता है, जिसके कारण हमें नए घर खोजनी पड़ती है तो ऐसे ही फिर से उनका नई जगह ट्रांसफर हो गया और हमे नए घर खोजनी पड़ी, हमे घर की जरुरत थी तोह हमने जल्दबाजी में घर खोजी और उस जगह पर शिफ्ट हो गये बिना पूरी जानकारी लिए। उस घर में हम शिफ्ट हो गए यही हमारी सबसे बड़ी गलती थी।

कुछ ही महीने हमारी उस घर पर अच्छे से गुजरी पर कुछ समय बाद अजीब-अजीब से घटनाएं होने लगी, पर आज के समय पर भूत प्रेत पर कौन यकीन करता है यही सोच कर हमें भी लगा की कुछ और होगा यह सोच कर हम उन सब घटनायों को इग्नोर करते थे।

फिर क्या था एक रात मै और मेरी माँ छत पर थे और रात के 11 PM हो गए थे, हम माँ और बेटी इधर-उधर की बाते कर रहे थी यही 15 मिनट के बाद छत पर किसी की चलने और गिरने की आवाजे आने लगी ये आवाज तेज होने लगी और नीचे की और से भी आने लगी, हमे तो समझ ही नहीं आया कि क्या हो रहा है और अचानक मेरे कमरे का दरवाजा जो बंद थी खटखटाने की आवाज आने लगी पर उस वक्त वहाँ पर कोई नही था तो यह क्या हो रहा था, हम बस देखते रह गए और यह सब हमारे सामने हो रहा था। 5 मिनट के बाद आवाजे आना बंद हो गयी। उस रात हम दोनों बहुत डर गए थे और हम दोनों में से कोई भी नही सोया था।

सुबह में पड़ोसी से पूछ्ने के बाद पता चला कि वह हाउस पर एक लड़के की बीमारी के कारण मौत हो गयी थी और यही परेशान करता है उस घर में रहने वाले लोगो को बस ये सुनने के बाद तो हमें बहुत ही बड़ा सदमा लगा जिससे कुछ रात हम डर के मारे अच्छे से सोते नहीं थे फिर कुछ दिनों बाद हमने वह घर चेंज कर दी और अब हम नए घर में रहते है जहाँ हम बहुत ही अच्छे से रहते है।

यदि आपको यह कहानी पसंद आए तो शेयर जरुर करे। Ghost Story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *