मेरे डरावने सपने की Horror Story

मेरा नाम अखिल है और मेरा उम्र 20 साल है। मैं उत्तरप्रदेश, भारत का रहने वाला हु। पिछले साल मैंने एक भयानक सपना देखा और वह घटना सच हो गया, भले ही आपको मेरा कहानी झूठ लग रही होगी पर मेरा डरावना सपना वाली कहानी एक दम सच है। Horror Story

horror story of My scary dream

पिछले साल कड़कड़ाती ठण्ड की रात में अपने विस्तर पर लेटा था और मैं गहरी नींद पर सोने गया।तभी मैंने एक सपना देखा जिसमे मैं अपने कमरे में रात को कुर्सी पर बैठ कर पढाई कर रहा था और 2 काली परछाई आकर मेरे को पीछे से उठा कर जमीन पर जोर से गिरा दिया और मैंने उन परछाई का चेहरा देखा तो दोनों काले थे और उनके आँखे लाल थी,यह नज़ारा देख कर मैं तो बहुत डर गया।

मेरे मुँह से डर के मारे आवाज़ तक नहीं आह रही थी और वे दोनों मुझे बहुत ही भयानक तरीके से मारने लगे कभी मुझे लात से मारते और कभी मुझे हाथ से उठाकर जमीन पर पटक देते।

मेरे मुह से दर के मारे आवाज़ तक नहीं आ रही थी और मैं मन में राम-राम जपने लगा और मैं नींद से जाग गया। जब मेरा नींद टूटा तब मैं पूरा तरह डर गया और इतनी ठण्ड में भी मैं पसीने से लतपथ था,कुछ देर बाद मैं नार्मल हुआ और सोने लगा तभी किसीने मेरा कम्बल खिंचा। मैंने बहुत जोर से चीख मारी डर के मारे और तभी मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो वो काली परछाई थी,मैं डर के मारे काँपने लगा तभी मेरे माँ और पापा दौड़ कर मेरे कमरे में आये और उन दोनों ने भी उन परछायी को देखा फिर वो परछायी गायब हो गए।

मम्मी ने मुझे आते ही गले से लगा लिया और मैं काँप रहा था और अब मैं रोने भी लगा। रात को मम्मी और पापा मेरे साथ सो गए और सुबह मैंने सारी बात मेरे पापा को बताया, तभी पापा ने एक पंडित से मुलाकात की और यह घटना बतायी।

पंडित ने यह बताया की वह परछाई को किसी दूसरे आदमी ने किसी दूसरे लोग को परेशान के लिए भेजा था पर बदकिस्मती से वह मुझे परेशान करने लगी। पंडित ने हमारे घर में एक यज्ञ करने को कहा और पापा ने यज्ञ करवाया और मुझे एक ताबीज़ दिया। अब सब नार्मल हो गया, मेरा लाइफ अब अच्छे से गुजार रहा है।

यदि आपको मेरा डरावना सपना वाली कहानी पसंद आए तो शेयर जरुर करे। Horror Story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *