मेरे और मेरे बहन के साथ Paranormal Activity घटित हुआ

क्या आपके साथ कभी Paranormal Activity हुई है पर मेरे साथ तो असाधारण घटनाए घट चुकी है जिसका वर्णन मैं आप सभी के साथ करूँगा तो आप इस भूतिया घटना को पढ़ कर आनन्द लीजिए तो मैं अपनी कहानी शूरु करता हूं।

Paranormal Activity took place with me and my sister

मेरा नाम मनोज है और मेरी एक छोटी बहन है जिसका नाम रंजना है तो आज से कुछ साल पहले मेरे पिताजी का अपने जॉब के सिलसिले में एक नए जगह पर ट्रांसफर हो गया तो हम दोनों भाई-बहन अपने माता-पिता के साथ उस नए घर पर शिफ्ट हो गए जहाँ पर मेरे पिताजी का ट्रांसफर हुआ था।

शूरूवात के दिन वहाँ पर मन तो नहीँ लग रहा था पर हमारा मन कुछ ही दिनों में उस नए जगह पर लग गया। आस पड़ोस के लोगो से हमारी दोस्तो हो चुकी थी। अब एक रात हम सब सो रहे थे तो मेरी बहन रोते हुए उठी फिर मैं उठने ही वाला था कि मम्मी उठी और बहन से पूछी क्या हुआ तो वह कुछ बोली नहीं फिर सो गई।

मैंने अपनी बहन से उस रात कुछ भी नहीं पूछा फिर दूसरे दिन मैंने अपनी बहन से पूछा कि तुम उस रात क्यों रो रही थी तो उसने बताया कि मैंने सपनें में देखा कि कोई मुझे खिंचते हुए घर के किचन में ले जा रहा था और मैं चिल्ला रही थी तो मेरी कोई मदद भी नही कर रहा था तो मैं रोने लगी फिर मैं जाग गई।

मैंने अपनी बहन को कहा इन सब के बारे में ज्यादा मत सोचो यह सब बस सपने है ऐसा कुछ नहीं होगा तो मैं अब इन सब सोच में पड़ गया आखिर मेरी बहन को ऐसा सपना क्यों आया और उसी रात मैंने देखा कि कोई मेरे भी पैर खिंचते हुए किचन में ले जा रहा है और मैं नींद से जाग गया।

मुझे और मेरे बहन को ऐसा ही सपना कैसे आया इसके बारे में मैं सोच रहा था की तभी मैंने अपनी मम्मी को इन सब के बारे में बताया और इसके कुछ दिनों बाद हम सब पूरा परिवार मेरे नानी के पास छुट्टियां मनाने गए तो मम्मी ने मुझे और मेरी बहन को एक ज्योतिष के पास ले गए और उस ज्योतिष ने कहा कि उस घर में एक आत्मा भटकती है जो आप सबको हकीकत में नुकसान तो नहीं पहुँचाएगी पर सपने में डराएगी जरूर तो उस ज्योतिष ने मेरे पूरे परिवार को एक-एक ताविज दिया और गले में पहनने दिया और ताविज पहनने के बाद मुझे और मेरी बहन को उस घर में कोई भी डरावना सपना नहीं आया।

इस तरह की Paranormal Activity मेरे और मेरे बहन के साथ घटित हुआ था। आशा करता हूं कि आपको मेरी यह घटना पसन्द आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *